• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली : मीत नगर इलाके में गोलीबारी में दो घायल, सिपाही सहित तीन हिरासत में

Delhi: Two injured in firing in Meet Nagar area, three including constable in custody - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली जिले के ज्योति नगर इलाके में हुई गोलीबारी में दो लोग घायल हो गये। गोली चलाने का आरोप दिल्ली पुलिस के एक सिपाही पर है। सिपाही का नाम राजीव बताया जाता है। इस सिलसिले में पुलिस ने सिपाही सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। देर रात आईएएनएस से घटना की पुष्टि सीलमपुर सब डिवीजन के एसीपी ने की। उन्होंने कहा, "घटना देर रात उस वक्त हुई जब सिपाही राजीव तैयार होकर ड्यूटी के लिए घर से निकल रहा था। उसी वक्त उसके भाई के साथ पड़ोसी का झगड़ा हो गया। झगड़ा किस बात को लेकर हुआ अभी पता नहीं चला है। जिस इलाके में गोलीबारी की घटना घटी वो ज्योति नगर थाने का लगता है। वहीं की पुलिस जांच कर रही है।"

सिपाही द्वारा अंधाधुंध गोली चलाये जाने से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। सिपाही द्वारा गोली चलाये जाने और दो लोगों के गोली लगने की खबर सुनते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी। पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से अपनी पहचान उजागर न करने की शर्त पर कहा, "आरोपी सिपाही राजीव सहित फिलहाल तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। तीनों को मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर जाया गया है। मेडकिल इसलिए कराया जा रहा है ताकि, कहीं ऐसा न हो कि गोली चलाने की घटना को शराब के नशे में अंजाम दिया गया हो। झगड़े के पीछे वजह पड़ोसी के साथ रोज रोज की चिकचिक बताई जा रही है। सोमवार देर रात भी पीड़ित पक्ष और सिपाही राजीव के भाई के बीच कहासुनी हो रही थी। इसी बीच आरोपी सिपाही ने गोली चला दी। जो दो लोगों को लगी हैं। दोनों घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है।"

एसीपी सीलमपुर ने कहा, "अभी ज्यादा जानकारी नहीं आ सकी है। मौके पर ज्योति नगर पुलिस और डीसीपी मौजूद हैं। सिपाही राजीव सीलमपुर थाने में ही पोस्टिड है, जिस पर गोली चलाने का आरोप है।"

आईएएनएस ने देर रात जानकारी के लिए डीसीपी उत्तर पूर्वी दिल्ली जिला को कई बार संपर्क करने की कोशिश की, मगर उनकी तरफ से कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi: Two injured in firing in Meet Nagar area, three including constable in custody
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi, two injured, firing, meet nagar area, constable, custody, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved