• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिल्ली : परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा, महिलाओं की मुफ्त मेट्रो सफर योजना पर काम शुरू

नई दिल्ली। दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) यहां की महिलाओं के लिए मुफ्त मेट्रो सवारी योजना के लिए प्रतिबद्ध रहेगी। गहलोत ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि दिल्ली सरकार योजना के कार्यान्वयन के लिए केंद्र सरकार से बात करेगी। गहलोत ने आईएएनएस को बताया, हम अपने सभी वादों के लिए समर्पित हैं। सरकार ने काम करना भी शुरू कर दिया है।

हम इस योजना को लागू करने की अनुमति देने के लिए केंद्र से बातचीत करेंगे। हम योजना की लागत का भार वहन करेंगे। हम दिल्ली मेट्रो को राशि का भुगतान करेंगे। पिछले साल तीन जून को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की थी कि राष्ट्रीय राजधानी में महिलाएं मेट्रो और डीटीसी बसों सहित सार्वजनिक परिवहन पर मुफ्त सवारी का आनंद ले सकती हैं।

आप ने अक्टूबर में दिल्ली में डीटीसी और क्लस्टर बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त सवारी योजना को लागू किया था, वहीं दिल्ली मेट्रो में मुफ्त सफर की योजना अभी सिरे नहीं चढ़ी है। दिल्ली और केंद्र सरकार समान रूप से दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की जिम्मेदारी संभालते हैं और किसी भी निर्णय के लिए दोनों की सहमति होना भी आवश्यक है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Transport Minister Kailash Gahlot reaction about free travel for women in metro
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi transport minister kailash gahlot, free travel for women, metro, aam aadmi party, aap, dtc bus, arvind kejriwal, cm kejriwal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved