• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

Rohit Shekhar Murder case: कोर्ट ने चार्ज शीट पर लिया संज्ञान, 25 को होगी सुनवाई

नई दिल्ली। दिल्ली की साकेत कोर्ट (Delhi Saket Court ) ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता दिवंगत एनडी तिवारी ( ND Tiwari ) के बेटे रोहित शेखर हत्याकांड ( Rohit Shekhar Murder case) की चार्जशीट पर संज्ञान ले लिया है। इस मामले की अगली सुनवाई के लिए कोर्ट ने 25 जुलाई तय की है।
दिल्ली पुलिस ने एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या के मामले में उसकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला के खिलाफ 18 जुलाई को हत्या की धारा में आरोप पत्र दाखिल किया था।

पुलिस ने अपूर्वा को 24 अप्रेल को ही गिरफ्तार कर लिया था। रोहित शेखर की 15 अप्रेल की रात गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने अरोप लगाया है कि रोहित की हत्या को अपूर्वा ने ही अंजाम दिया था।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने साकेत जिला अदालत की सीएमएम कोर्ट में अपूर्वा के खिलाफ 518 पन्नों का आरोप पत्र दाखिल किया था। इसमें 56 गवाहों को सूचीबद्ध किया गया है, जिनमें रोहित शेखर की मां उज्ज्वला तिवारी का नाम भी शामिल है।

पुलिस ने आरोप पत्र में बताया है कि अपूर्वा को शक था कि रोहित के अपनी भाभी से नाजायज संबंध थे और दोनों का एक बेटा भी है। इसी कारण उसकी संपत्ति भी शायद उस बेटे को दे दी जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Saket Court takes cognizance on the charge sheet filed in the death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi saket court, charge sheet filed, late former cm nd tiwari, rohit shekhar murder case, delhi police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved