• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

JNU हिंसा : छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष सहित 20 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हिंसा के मामले में छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष सहित 20 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इन सभी पर चार जनवरी को जेएनयू के सर्वर रूम में तोडफ़ोड़ और सुरक्षा गार्डों पर हमला करने का आरोप है। जेएनयू प्रशासन की पांच जनवरी को की गई शिकायत के बाद एफआईआर हुई है।

उल्लेखनीय है कि जेएनयू के तीन हॉस्टलों में चार जनवरी की शाम जमकर बवाल हुआ था। कई छात्रों को पीटने के साथ कैंपस को काफी नुकसान पहुंचाया गया। आईशी पर भी हमला किया गया और उन्हें सिर पर काफी चोट लगी। नकाबपोश हमलावरों की तलाश जारी है।

हमले में गंभीर रूप से घायल आईशी को 16 टांके आए। कुल 36 घायलों में से चार के सिर, जबकि बाकी को मामूली चोटें आई। उनका कहना है कि रविवार को हुआ हमला सुनियोजित था और आरएसएस से जुड़े कुछ प्रोफेसर हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं। छात्रसंघ उपाध्यक्ष साकेत मून ने कहा कि हमने हमले के दो घंटे पहले पुलिस को सूचना दे दी थी, लेकिन फिर भी कोई मदद नहीं मिली।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Police has filed a FIR against JNU SU President Aishe Ghosh and 19 others
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi police, fir, jnu su president aishe ghosh, jawahar lal nehru university, aishe ghosh, jnu violence, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved