• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली : हत्या के मामले में ऑटो चालक सहित एक और शख्स गिरफ्तार

Delhi: One more person arrested including auto driver in murder case - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक पखवाड़े पहले लूट व हत्या के मामले में संदिग्ध दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी है। उत्तरी-पूर्व दिल्ली के मुस्तफाबाद के रहने वाले 33 वर्षीय आरोपी रिंकू और वजीराबाद के 30 वर्षीय शकील ने कथित तौर पर 25 अगस्त को ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर 48 वर्षीय काले शाह खान की हत्या की है।

पुलिस ने बताया कि रिंकू रिक्शा चलाता है जबकि शकील ऑटो ड्राइवर है। दोनों नशेड़ी हैं। पुलिस ने कहा कि ऑटो चालकर शकील और एक अन्य आरोपी 25 अगस्त को समयपुर बादली से वजीराबाद जा रहे थे। तभी भलस्वा डेयरी क्षेत्र के पास इनकी मुलाकात कचरे के एक ढेर के पास काले शाह खान से हुई। खान ने उन्हें आजादपुर छोड़ने को कहा। हालांकि ये दोनों इन्हें कचरे के समीप स्थित एक सूनसान जगह पर ले जाकर गला दबाकर उनकी हत्या कर दी।

खान महेंद्र पार्क के संजय नगर के रहने वाले थे। आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी गौरव शर्मा ने कहा, "उन्होंने पीड़ित का मोबाइल फोन और पर्स छीनकर शव को एक नाले में फेंक दिया। नशे की लत के चलते आसानी से पैसा कमाने के लिए उन्होंने इस अपराध को अंजाम दिया।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi: One more person arrested including auto driver in murder case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi, murder case, another person, including auto driver, arrested, crime news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved