• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शरद पवार ने नहीं खोले पत्ते ,कहा-सोनिया गांधी से महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कोई बात नहीं हुई

मुंबई/नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अभी तक तस्वीर साफ नहीं हो सकी है। वहीं शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी मिलकर सरकार बनाने को लेकर अंतिम रूप देने की बात कही जा रही है। इसी को लेकर एनसीपी चीफ शरद पवार आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके निवास दस जनपथ मुलाकात की हैं। यह बैठक 45 मिनट से अधिक चली है। बैठक के बाद शरद पवार ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया है कि सोनिया गांधी को महाराष्ट्र की वर्तमान स्थिति की जानकारी दी।

शरद पवार ने बताया कि हमारी सोनिया गांधी से सरकार बनाने को लेकर कोई बात नहीं हुई है। महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर चर्चा के लिए अगले दो दिनों में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) व कांग्रेस के प्रतिनिधि मुलाकात करेंगे। हमने तो अभी केवल महाराष्ट्र की मौजूदा राजनीतिक परिस्थिति के बारे में ही चर्चा की है। हमने महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के साथ भी समझौता किया था, एक-दो लोग उनके भी आए हैं। पवार ने आगे कहा कि पहले अपने सहयोगियों से भी बात करनी है। स्वाभिमानी शेतकरी संगठन भी हमारे साथ था, उनके विधायक जीते हैं। हम उन्हें अनदेखा नहीं कर सकते। हमने सपा के साथ कुछ सीटें छोड़ी थीं, उनके विधायक भी खुद के हैं। हमें सभी को विश्वास में लेना होगा।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi: NCP President Sharad Pawar arrives to meet Congress Interim President Sonia Gandhi at her residence
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi, ncp, nationalist congress party, congress interim president sonia gandhi, ncp president sharad pawar, शरद पवार, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved