• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली के गार्गी कॉलेज में छेड़छाड़ करने वालों की जल्द हो गिरफ्तारी : मनोज तिवारी

Delhi Gargi College molesters should be arrested soon: Manoj Tiwari - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के गार्गी कॉलेज में छात्राओं से छेड़खानी का मुद्दा गरमा गया है। इस मुद्दे ने राजनीतिक रुख भी अख्तियार कर लिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से सवाल उठाए जाने के बाद अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। मनोज तिवारी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, गार्गी कॉलेज में जो हुआ वह बहुत निंदनीय है, दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। कॉलेज प्रशासन को सीसीटीवी फुटेज प्राप्त कर जांच एजेंसी और मीडिया को प्राथमिकता के आधार पर उपलब्ध कराना चाहिए।"

गार्गी कॉलेज में 6 फरवरी को एक उत्सव के दौरान कुछ छात्राओं के साथ छेड़खानी की घटना सामने आई थी। छात्राओं ने आरोप लगाया था कि कुछ बाहरी लोग आकर फेस्ट के उनके साथ दौरान दुर्व्यवहार किया। फेस्ट के दौरान कैंपस में घुसे बाहरी तत्वों ने छात्राओं से अश्लील इशारे भी किए थे। इसके बाद कॉलेज प्रशासन ने इस घटना में पुलिस में केस दर्ज कराया था। वहीं सोमवार को लोकसभा में भी यह मुद्दा गूंजा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Gargi College molesters should be arrested soon: Manoj Tiwari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manoj tiwari, gargi college, molesting girl students, arrest soon, cctv footage received, media preferred, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved