• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Delhi Assembly Elections : जिन 100 बूथों पर भाजपा की होगी बड़ी जीत, पीएम के साथ होगी चाय पर चर्चा

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार गुरुवार शाम थम गया। प्रचार थमने के साथ ही भाजपा ने अब अपनी रणनीति बदल दी है। पार्टी ने अब अपने कार्यकर्ता और बूथ वर्कर्स को सक्रिय करना शुरू कर दिया है। पार्टी ने तय किया है कि हर बूथ पर कम से कम 10 पार्टी के विश्वस्त कार्यकर्ता की तैनाती हो।

इसके अलावा पार्टी के सभी सातों सांसदो ने अपने-अपने क्षेत्रों में पार्टी कैडर को सजग और सक्रिय करने की अलग-अलग रणनीति बनाई है। इसी कड़ी में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ऐलान किया है कि उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र में जिन 100 बूथों पर भाजपा उम्मीदवार ज्यादा वोट से जीतेंगे, उन बूथों के कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री मोदी के साथ चाय पर चर्चा के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

गौरलतब है लगभग 20 दिन चले चुनाव प्रचार में भाजपा ने परंपरागत तरीके से प्रचार किया। बड़ी-बड़ी सभाओं की जगह भाजपा ने नुक्कड़ सभाओं और रोड शो का आयोजन किया। सिर्फ पीएम मोदी की दो बड़ी सभाएं आयोजित की गई। ज्यादातर सभाएं शाम के समय या रात में आयोजित की गई। जनता को लुभाने के लिए नुक्कड़ नाटक, वीडियो मैसेजिंग के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी कैंपेन चलाए गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi elections: 100 booths where BJP will win big, will discuss tea with PM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi elections, 100 booths, bjp to win, pm modi, discussion on tea, delhi assembly elections, delhi assembly elections 2020, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved