• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

CM केजरीवाल बोले, दुष्कर्म के मामले में 6 महीने के अंदर हो सजा, है एक सिस्टम की जरूरत

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि दुष्कर्म के मामले में छह महीने के भीतर सजा मिल सके, इसके लिए एक सिस्टम की जरूरत है। उनका यह बयान 2013 में पांच साल की लडक़ी के साथ दुष्कर्म के एक मामले में दो पड़ोसियों को अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद आया है।

उन्होंने कहा, गुडिय़ा के साथ दुष्कर्म मामले के दोनों दोषियों को दोषी करार दिया गया है। फैसला आने में सात साल लग गए। हम सबको साथ मिलकर जल्द से जल्द इस सिस्टम को ठीक करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अगर हम चाहते हैं कि हमारी बहन-बेटियों के साथ हैवानियत करने वाली मानसिकता खत्म हो, तो ऐसी व्यवस्था बनानी होगी कि दुष्कर्म के मामलों में छह महीने के अंदर सजा हो।

15 अप्रैल, 2013 को पूर्वी दिल्ली के गांधी नगर से पांच साल की एक बच्ची का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म उसके ही पड़ोसी ने अपने दोस्त के साथ किया था। दिल्ली की एक अदालत ने दोनों आरोपियों को दोषी करार दिया। दोनों दोषियों को 30 जनवरी को सजा सुनाई जाएगी।

‘सभी नेता भ्रष्ट नहीं होते, कुछ सबके लिए करते हैं काम’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi cm arvind kejriwal says, In rape cases conviction must be within 6 months
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi cm arvind kejriwal, rape cases conviction, arvind kejriwal, chief minister arvind kejriwal, delhi assembly election, gudiya gangrape case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved