• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली: कैबिनेट मीटिंग से पहले मुख्य सचिव ने केजरीवाल को लिखा खत

Delhi: Chief Secretary wrote to Kejriwal before cabinet meeting - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित मारपीट के बाद आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मुख्य सचिव का आमना-सामना हो सकता है। दोपहर बाद तीन बजे दिल्ली सचिवालय में कैबिनेट की मीटिंग होनी है। इस मीटिंग में आगामी बजट को लेकर चर्चा होगी। इस मीटिंग में सीएम केजरीवाल के साथ मुख्य सचिव के भी शामिल होने की उम्मीद है। लेकिन, बजट सत्र पर कैबिनेट मीटिंग से पहले दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश ने अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी है।

इसमें उन्होंने लिखा, वे मीटिंग में तभी शामिल होंगे, जब सीएम केजरीवाल यह सुनिश्चित करें कि उन पर किसी तरह का हमला या मौखिक टिप्पणी नहीं की जाएगी। कहा जा रहा है कि ये बैठक सरकार और अधिकारियों के बीच हुए विवाद के बाद दोनों पक्षों में बंद बातचीत की कोशिशों में अहम रोल निभा सकती है। मीटिंग में सीएम अरविंद केजरीवाल खुद चीफ सेक्रेटरी से बात कर सकते हैं।

दिल्ली सरकार की बैठकों के सीधे प्रसारण की योजना

इधर, दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से कथित मारपीट मामले के बाद अब केजरीवाल सरकार सभी आधिकारिक बैठकों का सीधा प्रसारण करने की योजना बना रही है। एक अधिकारी ने कहा कि सरकार एक वेबसाइट पर बैठकों का सीधा प्रसारण करने की योजना बना रही है, जिसे हर कोई देख सकता है। अधिकारी ने कहा, लोग यह जान पाएंगे कि बैठक में किसने क्या बोला, फिर चाहे वह चुने हुए प्रतिनिधि हो या या अधिकारी।

उन्होंने कहा कि यदि इस योजना को मंजूरी मिल गई तो आगामी बजट में इसके क्रियान्वयन के लिए बजट आवंटित किया जाएगा। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने 19 फरवरी की रात हुई बैठक में दिल्ली सरकार के दो विधायकों अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल पर मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल की उपस्थिति में मारपीट करने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi: Chief Secretary wrote to Kejriwal before cabinet meeting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aap government, kejriwal government, delhi government, delhi chief minister, arvind kejriwal, delhi chief secretary, anshu prakash, cabinet meeting, delhi secretariat, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved