• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुख्य सचिव मारपीट मामला: 2 AAP MLAs को दिल्ली पुलिस ने किया तलब

Delhi chief secretary assault case: Police summons 2 AAP MLAs asking them to join the probe - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी की मुश्किलें अभी और बढ़ सकती हैं। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आप के दो और विधायकों को तलब किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए आप विधायक नितिन त्यागी व राजेश ऋषि को बुलाया है। अगर पुलिस अधिकारियों को उनके खिलाफ कुछ सबूत मिले तो दोनों नेताओं की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जिस दिन सीएम आवास पर अंशु प्रकाश के साथ मारपीट की गई उस दिन विधायक नितिन त्यागी व राजेश ऋषि भी वहां मौजूद थे, इसलिए उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है ताकि मामले की सही से जांच की जा सके।  इससे पहले आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और आशुतोष ने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से मुलाकात की और कुछ दिन पहले आप विधायकों के साथ हुई मारपीट के सबूत के रूप में वीडियो सौंपा।

पुलिस को वीडियो सुपुर्द करने के बाद सिंह ने पत्रकारों से कहा था दोषियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई को लेकर उन्हें आश्वस्त किया गया है। 20 फरवरी के दिल्ली सचिवालय के अंदर एक भीड़ ने कथित रूप से आम आदमी पार्टी के विधायकों आशीष खेतान और इमरान हुसैन की पिटाई कर दी थी। इससे पहले दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने 19 फरवरी की रात को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में उनके समक्ष दो विधायकों द्वारा उनके साथ कथित मारपीट की शिकायत की थी।

इसके बाद दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को बताया था कि मुख्यमंत्री के आवास में मिले सीसीटीवी कैमरे के साथ छेड़छाड़ की गई है। इसकी प्रतिक्रिया में सिंह ने कहा, सीसीटीवी कैमरा पुलिस की देखरेख में है। अगर दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी के साथ छेड़छाड़ की है, तो उनसे पूछताछ की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi chief secretary assault case: Police summons 2 AAP MLAs asking them to join the probe
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi chief secretary assault case, delhi police, aap mlas, nitin tyagi, rajesh rishi, anshu prakash, aam aadmi party, delhi chief minister, arvind kejriwal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved