• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली के भजनपुरा हत्याकांड का खुलासा,30 हजार रुपए के लिए की गई 5 लोगों की हत्या

Delhi Bhajanpura Family Murder:  Delhi bhajanpura police reveals a relative mama killed five of a family - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के भजनपुरा इलाके में की गई पांच लोगों की हत्या के मामले में पुलिस का कहना है कि ये हत्याएं 30 हजार रुपयों के लिए की गई थीं। इस मामले में पुलिस ने परिवार के एक रिश्तेदार को ही हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने रिश्ते के मामा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि इनके बीच 30 हजार की कमेटी को लेकर विवाद था। आपको बताते जाए कि बुधवार को इस हत्याकांड ने देश की राजधानी को हिलाकर रख दिया था। मां-बाप के साथ ही तीन बच्चों की हत्या की खबर जब इलाके में हुई तो खलबली मच गई।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की थी। बुधवार को घर से तेज बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी थी। माना जा रहा है कि हत्या पांच से छह दिन पहले की गई। इतने दिनों तक शव घर में पड़े रहे। इसकी वजह से सभी शव बुरी तरह सड़-गल चुके थे।


पुलिस के मुताबिक परिवार मूल रुप से बिहार के सुपौल का रहने वाला है। 45 साल के शंभूनाथ चौधरी अपनी पत्नी सुनीता और तीन बच्चों 12 साल की बेटी कोमल, 14 साल के बेटे सचिन और 17 साल के बेटे शिवम कुमार के साथ रहते थे। दंपती का शव एक कमरे से बरामद हुआ था, जबकि तीनों बच्चों के शव दूसरे कमरे में पड़े मिले थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Bhajanpura Family Murder: Delhi bhajanpura police reveals a relative mama killed five of a family
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: crime in delhi, delhi police, bhajanpura, delhi, delhi bhajanpura family murder, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved