• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Delhi Assembly Election : जावड़ेकर ने पूछा, AAP ने हिंसा भडक़ाने वाले को क्यों दिया टिकट?

नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में आंदोलन को हवा दी जा रही है। उन्होंने दिल्ली में हुई हिंसा के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि आज यह बात सामने आ गई है कि यहां दोनों पार्टियों की शह पर हिंसा हुई थी।

जावड़ेकर ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जामिया, सरिता बिहार, जसोला की सडक़ें बंद हैं। इन इलाकों में रहने वालों को खासा परेशानी हो रही है। दिल्ली की जनता को इनसे सवाल पूछना चाहिए कि हिंसा करने वालों ने किसकी सहमति से आगजनी की। हिंसा भडक़ाने वाले को आम आदमी पार्टी ने टिकट क्यों दिया।

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने गुरुवार को शाहीन बाग के बारे में जो कहा, उससे साफ हो गया है कि जामिया में होने वाले आंदोलन के पीछे कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का हाथ है। कांग्रेस नेता वहा पहुंचकर गालियां दे रहे थे। उनके साथ नारे लगा रहे हैं, हमें जिन्ना वाली आजादी चाहिए। अब दिल्ली की जनता को तय करना है कि उनको कौन-सी आजादी चाहिए। अब इन लोगों की वजह से बच्चों में नफरत आ रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Assembly Election : Prakash Javadekar targets aap and congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi assembly election, prakash javadekar, aap, congress, aam aadmi party, information and broadcasting minister javadekar, delhi violence, caa, citizenship amendment act, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved