• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिल्ली के रुझानों पर नीतीश कुमार ने दी यह प्रतिक्रिया, दिग्विजय ने EVM पर उठाए सवाल

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम और रुझानों पर खुलकर बोलने से बचते रहे। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि जनता मालिक है। पटना के राजेंद्र नगर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का लोकार्पण करने पहुंचे नीतीश कुमार से पत्रकारों ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को मिल रही बंपर जीत के संबंध में पूछा तो उन्होंने बस इतना कहा, जनता मालिक है।

उल्लेखनीय है कि जदयू बिहार से बाहर दिल्ली में अपनी सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ चुनाव मैदान में उतरी थी। जदयू ने दो विधानसभा से अपने प्रत्याशी उतारे थे। प्रारंभिक रुझानों से स्पष्ट है कि दोनों सीटों पर जदयू काफी पीछे चल रही है। इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मतगणना के बीच ईवीएम का मुद्दा उठाया है।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ईवीएम टेंपर-प्रूफ नहीं हैं और कोई विकसित देश इनका उपयोग नहीं करता है। उन्होंने ट्वीट किया, चिप वाली कोई मशीन टेंपर-प्रूफ नहीं है। और कृपया एक मिनट के लिए सोचें कि विकसित देश ईवीएम का उपयोग क्यों नहीं करते?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Assembly Election : know reactions of nitish kumar and digvijay singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi assembly election, nitish kumar, digvijay singh, cm nitish kumar, bihar, evm, electronic voting machine, supreme court, election commission, aap, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved