• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Delhi Assembly Election : अलका को झटका! चांदनी चौक से चुनाव लडऩा चाहते हैं जेपी अग्रवाल

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद जेपी अग्रवाल ने कहा कि दिल्ली का चांदनी चौक इलाका उनकी सीट है और वहां से चुनाव लडऩा उनका अधिकार है। अग्रवाल के इस बयान से आम आदमी पार्टी छोडक़र कांग्रेस में वापसी करने वाली अलका लांबा को झटका लगा है। अलका चांदनी चौक से आप की विधायक थीं। वे इसी सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लडऩा चाहती हैं।

जेपी अग्रवाल ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं चौथी पीढ़ी का कांग्रेसी हूं और चुनाव लडऩा मेरा अधिकार है। उन्होंने कहा कि जो लोग दूसरी पार्टी से आए हैं वे इस सीट पर दावा नहीं कर सकते। अग्रवाल ने हालांकि यह भी कहा कि पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का जो भी फैसला होगा, वह मानेंगे। अग्रवाल उन नेताओं में से एक हैं, जिन्होंने सोमवार को सोनिया गांधी से मुलाकात की थी।

इन नेताओं ने सोनिया से कहा था कि अगर वे चाहती हैं तो ये दिल्ली विधानसभा का चुनाव लडऩे को तैयार हैं। चांदनी चौक ऐसी सीट रही है, जहां से कांग्रेस के टिकट पर प्रहलाद सिंह साहनी पांच बार जीते हैं। वही साहनी अब आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार हैं और यहां से मौजूदा विधायक अलका लांबा अब कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Assembly Election : Congress leader JP Aggarwal wants to fight on chandni chowk seat, blow for Alka Lamba
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi assembly election, congress leader jp aggarwal, chandni chowk seat, alka lamba, delhi, congress, jp aggarwal, aam aadmi party, ajay maken, sonia gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved