• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिल्ली में शर्मनाक हार से कांग्रेस आहत! ऐसा बयान देकर अपनों से ही घिरे पीसी चाको

नई दिल्ली। कांग्रेस को एक बार फिर दिल्ली विधानसभा चुनाव में मुंह की खानी पड़ी। लगातार दूसरी बार उसका खाता भी नहीं खुला। ऐसे में कांग्रेस का पिछले तीन-चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में मिली सफलता का जश्न फीका पड़ गया। इस बीच कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी पीसी चाको के एक बयान ने खलबली पैदा कर दी है।

चाको ने कहा कि कांग्रेस का पतन वर्ष 2013 में शुरू हो गया था, जब शीला दीक्षित मुख्यमंत्री थीं। एक नई पार्टी आम आदमी पार्टी (आप) के उदय ने कांग्रेस के पूरे वोट बैंक को छीन लिया। हम इसे कभी वापस नहीं पा सके। वोट बैंक अभी भी आप के साथ बना हुआ है। पूर्व केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा ने चाको पर निशाना साधते हुए कहा कि हार के लिए दिवंगत शीला दीक्षित को जिम्मेदार ठहराना दुर्भाग्यपूर्ण है।

वे एक बेहतरीन राजनीतिज्ञ और प्रशासक थीं। सीएम के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान राजधानी की तस्वीर बदली और कांग्रेस पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हुई। उन्होंने पूरा जीवन कांग्रेस और दिल्लीवासियों को समर्पित कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Assembly Election : congress hurt with result, PC Chacko on target for his comment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi assembly election, congress, pc chacko, bjp, pawan khera, milind deora, sheila dikshit, aam aadmi party, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved