• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

Delhi Assembly Election : शाह ने कहा, कांग्रेस और AAP ने लोगों को भडक़ा दिल्ली में कराए दंगे

केजरीवाल को डर है कि अगर इस योजना से गरीब को फायदा होगा, तो वो मोदीजी को वोट दे देगा। जिस प्रकार से अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करने का काम हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है उसी प्रकार जहां-जहां झुग्गी है वहां-वहां 5 साल के अंदर दो कमरों का पक्का फ्लैट देने का काम भाजपा करने वाली है। नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री आवास योजना लाए, ये भी केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में नहीं लागू की।

करीब 112 ऐसी योजनाओं के बीच में केजरीवाल रोड़ा हैं। एक बार ये रोड़ा हटा दो, ये सभी योजनाएं दिल्ली वालों के घर तक पहुंच जाएगी। केजरीवाल सत्ता में आने के 4.5 साल तक ये कहते थे कि मोदी जी ने मुझे कुछ काम ही नहीं करने दिया, इसलिए दिल्ली का विकास नहीं हुआ। अब कहते हैं, 5 साल में दिल्ली का विकास मैंने किया। 2 साल पहले भारत विरोधी नारे लगे- भारत के टुकड़े हों एक हजार।

मोदीजी ने इनको जेल में डाला तो तुरंत केजरीवाल और राहुल एंड कंपनी वहां पहुंच गई और कहने लगें कि ये उनको वाणी स्वतंत्रता का अधिकार है। पिछले 5 साल में केजरीवाल ने एक भी चुनाव नहीं जीता। पहले वाराणसी में हारे, हरियाणा में हारे, पंजाब में हारे, एमसीडी चुनाव में हारे, फिर लोकसभा चुनाव में भी सारी सीटें हार गए। एक चुनाव जीतने के बाद सारे चुनाव दिल्ली की जनता ने उन्हें हराए हैं। राहुल बाबा एंड कंपनी कान खोल कर सुन लो...हमें जितनी गालियां देनी हैं दो, हमारी पार्टी को जितनी गालियां देनी हैं दो।

मगर भारत मां के टुकड़े करने की बात की तो जेल में डाला जाएगा। पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश से आए शरणार्थियों को भारत की नागरिकता देनी चाहिए या नहीं? उनके साथ वहां प्रताडऩा होती है, वो बेचारे कहां जाए? हमने उनको नागरिकता देने की बात कही तो, केजरीवाल और राहुल गांधी ने अंडग़ा लगा दिया। इन लोगों ने युवाओं और माइनॉरिटी को भडक़ाकर दिल्ली में दंगे कराएं। आज भी निर्लज्ज होकर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कहते हैं कि हम शाहीन बाग वालों के साथ हैं।

नरेन्द्र मोदीजी ने देश को प्रगति के पथ पर आगे ले जाने का काम किया है। नरेन्द्र मोदीजी ने दुनिया में देश का सम्मान बढ़ाने का काम किया है। देश के दुश्मनों को घर में घुसकर मारने का काम मोदीजी ने किया है। मोदी जी ने कहा है कि देश के हर घर में 2024 तक पीने का पानी पहुंचा दूंगा। उसके बाद केजरीवाल बोल गए कि हम दिल्ली के हर घर में पीने का पानी पहुंचा देंगे। आप क्या साफ पानी दोगे, मोदी जी पहले ही पूरे देश को पानी देने का वादा कर चुके हैं, क्या दिल्ली देश में नहीं हैं?

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Assembly Election : Amit Shah attacks congress and aap
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi assembly election, amit shah, congress, aap, home minister amit shah, arvind kejriwal, cm kejriwal, cctv, water issue, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi, delhi assembly election amit shah attacks congress and aap
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved