• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Delhi Assembly Election : शाह ने कहा, कांग्रेस और AAP ने लोगों को भडक़ा दिल्ली में कराए दंगे

नई दिल्ली। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) ने युवाओं और अल्पसंख्यकों को भडक़ाकर दिल्ली में दंगे कराए। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कहते हैं कि हम शाहीन बाग वालों के साथ हैं। इन्होंने दिल्ली की शांति को तोडऩे का काम किया है। गृह मंत्री अमित शाह ने ये बातें आज शाम यहां मटियाला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इसके बाद उन्होंने रोड शो भी निकाला।

शाह ने कहा कि पांच साल पहले दिल्ली की जनता ने बड़ा भरोसा करके केजरीवाल को वोट दिया था। मैं केजरीवाल को याद कराने आया हूं कि भईया केजरीवाल आपने जो वादे किए थे वो आप तो भूल गए लेकिन वो वादे न दिल्ली की जनता भूली है और न ही भाजपा के कार्यकर्ता भूले हैं। आपने कहा था कि आप एक हजार स्कूल बनाओगे। जरा बताएं कि कितने स्कूल बनाए। 5 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात कही थी और कुछ ही सीसीटीवी लगाकर जनता को बेवकूफ बना रहे हो।

केजरीवालजी ने 5000 डीटीसी की बसें लाने की बात कही थी, सिर्फ 300 बसें ही लाए। 8 लाख लोगों को नौकरी देने की बात कही थी, लेकिन पहले के अस्थाई कर्मचारियों को ही स्थाई नहीं किया। आपने कहा था कि यमुना स्वच्छ कर देंगे, लेकिन आपने यमुना स्वच्छ करने की तो दूर की बात है जो हमारे घर में पानी आता था वो गंदा कर दिया। आज पूरे भारत में सबसे खराब पानी दिल्ली की जनता को मिल रहा है। यमुनाजी को स्वच्छ करने की आप के बूते की बात नहीं है।

मोदीजी और योगीजी ने गंगा स्वच्छ करने का काम किया है और यमुना भी हम ही स्वच्छ करेंगे। केजरीवाल ने नए-नए फ्लाई ओवर बनाने की बात कही थी, वो तो बनाए नहीं और मोदीजी जो फ्लाई ओवर बना रहे हैं, उन पर भी रोड़ा अटका रहे हैं। केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों को हम अधिकृत कर देंगे।

लेकिन हमेशा इस काम में अड़ंगा लगाया। नरेन्द्र मोदी जी ने दिल्ली के करीब 1,731 अनिधिकृत कॉलोनियों के लोगों को 5 हजार रुपये में अपने घर का मालिकाना हक देने का काम किया है। भारत सरकार की आयुष्मान भारत योजना के तहत देश के गरीबों को हर साल 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिल रहा है। लेकिन केजरीवाल सरकार के कारण ये योजना दिल्ली के लोगों को नहीं मिली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Assembly Election : Amit Shah attacks congress and aap
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi assembly election, amit shah, congress, aap, home minister amit shah, arvind kejriwal, cm kejriwal, cctv, water issue, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved