• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली के आप कार्यकर्ता ने आत्महत्या नहीं की, उसकी हत्या हुई है - मनोज तिवारी

Delhi AAP worker didnot commit suicide, he was murdered - Manoj Tiwari - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने आज बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है। ऐसा इसलिए भी बोलना सही है क्योंकि जो जानकारी अभी तक सामने आयी है वह सभी यही इशारा कर रही है। इसलिए हमारी मांग है कि इस आत्महत्या की उच्चस्तरीय जांच हो जिससे इस केस के तह तक जाकर असली वजह की जानकारी साफ हो। आगे मनोज तिवारी ने कहा कि प्रदीप भारद्वाज को आम आदमी पार्टी की ओर से निगम चुनाव के लिए टिकट देने का भरोसा दिया गया था, वह आम आदमी पार्टी के फाउंडर मेंबर मे से एक थे। लेकिन जब टिकट देने की बात आई तो उस वार्ड से टिकट की खरीद फरोख्त की गई जिसे संदीप भारद्वाज सहन नहीं कर पाए क्योंकि उनकी उम्मीदों को गहरा सदमा लगा और उन्होंने आत्महत्या कर ली।

तिवारी ने कहा की आत्महत्या के लिए मजबूर करना भी हत्या के बराबर ही होता है जिसके जिम्मेदार खुद अरविन्द केजरीवाल और आप का पूरा शीर्ष नेतृत्व है।

अंत में मनोज तिवारी ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले ही एक और इसी तरह निगम पार्षद के टिकट को खरीद फरोख्त के कारण आप विधायक को जनता द्वारा दौड़ाकर पीटते हुए वीडियो वायरल हुआ। उन्होंने कहा कि कट्टर ईमानदारी की बात करने वालों के द्वारा एक कार्यकर्ता को आत्महत्या के लिए मजबूर करना काफी शर्मनाक है और भाजपा इसकी कड़ी निंदा करती है। आज आप के शीर्ष नेतृत्व की मानवता मर चुकी है। जबकि उनके द्वारा एक शब्द इस विषय पर बयान तक नहीं दिया गया है जो उनकी मानसिकता को दर्शाता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi AAP worker didnot commit suicide, he was murdered - Manoj Tiwari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi aap, suicide, manoj tiwari, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved