• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गार्गी कॉलेज में लड़कियों से छेड़छाड़ का मामला गरमाया, स्वाति मालीवाल बोलीं- दिल्ली पुलिस और कॉलेज प्रशासन को दिया नोटिस

नई दिल्ली। दिल्ली के गार्गी कॉलेज में लड़कियों से छेड़छाड़ का मामला बढ़ता गया है। इस मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह ने राज्यसभा में चर्चा के लिए नोटिस दे दिया है। इसके साथ ही गार्गी कॉलेज की स्टूडेंट्स आज धरना प्रदर्शन किया हैं। इसी बीच दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल गार्गी कॉलेज पहुंच गई हैं।


दिल्ली के गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के बाद कॉलेज पहुंचीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं और दिल्ली पुलिस और कॉलेज प्रशासन को नोटिस जारी कर रहे हैं। घटना में शामिल लोगों और उनकी रक्षा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।



गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ मामले पर दिल्ली पुलिस ने कहा कि वरिष्ठ महिला अधिकारी, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त गीतांजलि खंडेलवाल जांच का नेतृत्व करेंगी। वह घटना को लेकर कॉलेज के प्रिंसिपल के संपर्क में हैं। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए केस की जांच शुरु कर दी है। पुलिस की एक टीम कॉलेज भेजी गई थी, जैसे ही शिकायत मिलती है तुरंत केस रजिस्टर करके कार्रवाई की जाएगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi: women college allege sexual assault by drunken men at annual fest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi university students, delhi, women college allege sexual assault in delhi, gargi college in new delhi, sexually assaulted in gargi college\r\n\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved