• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

JNU Violence : स्टूडेंट्स के समर्थन के लिए जेएनयू पहुंचीं बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone reached JNU to meet students - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हिंसा के शिकार हुए छात्रों से मिलने मंगलवार रात अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू कैंपस पहुंचीं। यहां पहुंचकर उन्होंने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ की अध्यक्ष आईषी घोष से मुलाकात की। रविवार 5 जनवरी की रात नकाबपोश हमलावरों ने आइशी घोष को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया था। दिल्ली पुलिस ने जेएनयू प्रशासन की शिकायत पर आइशी घोष के खिलाफ मंगलवार को एक एफआईआर भी दर्ज कराई है।

दीपिका पादुकोण मंगलवार रात आइशी घोष व अन्य चोटिल छात्रों के प्रति अपना समर्थन जताने जेएनयू पहुंची थीं। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने छात्रसंघ के पदाधिकारियों से भी मुलाकात की और जख्मी छात्रों का हाल जाना। दीपिका पादुकोण छात्रसंघ द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुईं। इस दौरान जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी वहां मौजूद थे।

दीपिका पादुकोण की मौजूदगी में कन्हैया व जेएनयू के छात्रों ने यहां जमकर नारेबाजी की। हालांकि दीपिका इस दौरान छात्रों के साथ खड़ी रहीं, लेकिन उन्होंने नारेबाजी में हिस्सा नहीं लिया। कन्हैया के साथ जेएनयू के छात्रों ने मंगलवार रात आजादी के नारे लगाए। छात्रों ने कहा, "तुम जेल में डालो, तुम डंडे मारो, हम नहीं झुकेंगे।"

दीपिका ने सोमवार को पहली बार जेएनयू में हुए हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा, "यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं हैं। यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं।"

दीपिका पादुकोण ने कहा कि यह जरूरी है कि लोग चुप न रहें, खुलकर अपने विचार व्यक्त करें।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Deepika Padukone reached JNU to meet students
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deepika padukone, against violence, meeting students, new delhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved