• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

छोटा राजन को मारना चाहता है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद? कभी थी गहरी दोस्ती

नई दिल्ली। फर्जी पासपोर्ट मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में सात साल की सजा काट रहे अंडरवर्ल्ड डॉन राजेंद्र सदाशिव निखलजे उर्फ छोटा राजन को जान का खतरा सता रहा है। कभी दाऊद इब्राहिम की पनाह में रहने वाला छोटा राजन आज उसका जानी दुश्मन बना हुआ है। मुंबई आतंकी हमलों के बाद छोटा राजन के अलग होने से नाराज दाऊद लगातार उसे मारने की फिराक में रहा है, लेकिन कामयाब नहीं हो सका। तिहाड़ प्रशासन को करीब दो सप्ताह पहले खुफिया जानकारी मिली की दाऊद के इशारे पर दिल्ली का टॉप गैंगस्टर नीरज बवाना तिहाड़ जेल के अंदर छोटा राजन को मारने की प्लानिंग बना रहा है। इसके बाद ही राजन की सुरक्षा की समीक्षा की गई है।

हाल ही में राजन को मारने की डी कंपनी की कोशिश उस वक्त नाकाम हो गई जब बवाना के सहयोगी ने शराब के नशे में यह बात अपने सहयोगी से कह दी। यह जानकारी खुफिया एजेंसी तक पहुंची। इसके बाद राजन की सुरक्षा की समीक्षा की जा रहा है। बवाना को हटाने से कुछ दिन पहले ही उसके बैरक में मोबाइल फोन बरामद किए गए थे। राजन को मुंबई या महाराष्ट्र के किसी जेल में इसलिए नहीं रखा गया है क्योंकि अधिकारियों का मानना है कि दाऊद इब्राहिम के लिए इस अति सुरक्षित जेल में राजन पर हमला करना कठिन होगा। तिहाड़ प्रशासन का कहना कि राजन को कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है और बवाना के लिए राजन पर हमला करना आसान नहीं होगा।

एक अधिकारी ने बताया, राजन का सेल जेल नंबर 2 के सबसे आखिर में है, जबकि बवाना को अलग-थलग पड़े एक हाई-रिस्क वार्ड में रखा गया है। राजन की सुरक्षा में विशेष वेरिफाइड गार्ड और कुक रखे गए हैं और जिनकी जांच दूसरे गार्ड करते हैं।तिहाड़ के एक सूत्र ने बताया कि बवाना के एक सहयोगी के नवंबर मध्य में जेल से बाहर आने के बाद यह जानकारी सामने आई है। राजन की सुरक्षा को शीर्ष प्राथमिकता पर लिया गया है क्योंकि डी कंपनी दिल्ली-एनसीआर के स्थानीय अपराधियों के जरिए उसे मरवाने के फिराक में है।

कौन है छोटा राजन



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dawood Ibrahim planning to kill Chhota Rajan in Tihar jail
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: d company, dawood ibrahim, underworld don dawood ibrahim, gangster dawood ibrahim, chhota rajan, dawood ibrahim planning, tihar jail, delhi gangster, neeraj bawana, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved