• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

CM कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी को अगस्ता वेस्टलैंड मामले में मिली जमानत

Court grants bail to Ratul Puri in Agusta Westland money laundering case - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। कारोबारी रतुल पुरी को यहां की एक स्थानीय अदालत ने अगस्ता वेस्टलैंड वीआईपी हेलीकॉप्टर सौदे से जुड़े धनशोधन के एक मामले में सोमवार को जमानत दे दी। विशेष सीबीआई न्यायाधीश अरविंद कुमार ने जमानत देते हुए पुरी को पांच लाख रुपए की एक जमानत और इतनी ही राशि के दो मुचलके पेश करने को कहा।

अदालत ने पुरी को निर्देश दिया कि वे सबूतों के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगे और मामले के किसी भी गवाह से न तो संपर्क करेंगे और न उसे प्रभावित करेंगे। उन्हें यह निर्देश भी दिया गया कि उन्हें जब भी जांच अधिकारी द्वारा बुलाया जाएगा, वे जांच के लिए उपस्थित होंगे।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे पुरी अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले में कथित रूप से रिश्वत प्राप्त करने के लिए जांच के दायरे में हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने 3600 करोड़ रुपए के अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदा मामले में हाल ही में उनके खिलाफ एक अनुपूरक अभियोजन शिकायत दायर की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Court grants bail to Ratul Puri in Agusta Westland money laundering case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: court, grant bail, ratul puri, agusta westland money laundering case, cm kamalnath, madhya pradesh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved