• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोरोना वायरस : दिल्ली में नहीं होगा लॉकडाउन, सीएम केजरीवाल ने दूर किया कन्‍फ्यूजन

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में एक और लॉकडाउन की योजना के दावों का खंडन करते हुए कहा कि उनकी ऐसी कोई योजना नहीं है। केजरीवाल ने शहर में एक और लॉकडाउन की अटकलों को लेकर कहा, कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि क्या दिल्ली में एक और लॉकडाउन करने की योजना बनाई जा रही है। ऐसी कोई योजना नहीं है।

दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में 1 जून से अधिकांश आर्थिक गतिविधियों को खोल दिया है। घातक कोरोनावायरस के प्रसार से निपटने के लिए दिल्ली शहर में 25 मार्च से 31 मई तक लॉकडाउन रहा है। दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोनावायरस के 2,224 नए मामले दर्ज किए गए और 56 लोगों की मौत हुईं। अब तक कोरोनावायरस के कारण राष्ट्रीय राजधानी में कुल 1,327 मौतें हो चुकी हैं।


इस वजह से लगाई जा रही थीं लॉकडाउन की अटकलें


केंद्र सरकार की तरफ से 8 जून के बाद से बहुत सारी गतिविधियों की छूट दी गई है। इसे अनलॉक 1 कहा गया है। हालांकि इस दरम्‍यान, कई राज्‍यों में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़े हैं कि लोगों को लगा कि शायद अब फिर से लॉकडाउन होगा। केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री भी इस मैसेज को पूरी तरह फर्जी बता चुके हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Corona Virus: Lockdown will not happen in Delhi, CM Kejriwal removes Confusion
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: corona virus, arvind kejriwal, will not have lockdown, confusion, covid-19, lockdown 05, unlock 01, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved