• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

केजरीवाल के मंत्री ने उठाए राम-कृष्ण पर सवाल, चौतरफा विरोध के बाद हटाया ट्वीट

नई दिल्ली। केजरीवाल सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने शुक्रवार को भगवान राम और कृष्ण की प्रामाणिकता पर सवाल उठाते हुए विवादित ट्वीट किया तो हंगामा खड़ा हो गया। ट्वीट करने के थोड़ी ही देर में हैशटैग एंटी हिंदू आप ट्रेंड करने लगा। भाजपा नेताओं ने आम आदमी पार्टी (आप) से हिंदू विरोधी ट्वीट के लिए माफी मांगने की मांग की।

चुनावी सीजन में मंत्री के इस विवादास्पद ट्वीट के बाद आप पर चौतरफा हमले हुए तो बाद में मंत्री ने ट्वीट डिलीट कर अकाउंट हैक हो जाने की बात कही। दिल्ली की आप सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने ट्वीट में लिखा, अगर यह बात प्रमाणित है कि राम और कृष्ण तुम्हारे पूर्वज हैं तो फिर उनको इतिहास में क्यों नहीं पढ़ाया जाता। पूर्वजों का कोई इतिहास होता है, जबकि इनका कोई प्रामाणिक इतिहास नहीं है। यह पौराणिक कथाएं हैं। ऐतिहासिक नहीं।

जबकि पेरियारजी का ²ष्टिकोण प्रामाणिकता और तार्किकता पर आधारित था। इस पर भाजपा के नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली सीट से सांसद हंसराज हंस ने कहा, केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा था। देश ने जवाब दिया, दिल्ली ने सातों सीटों पर भाजपा को जिताकर जवाब दिया। अब उनकी पार्टी भगवान राम और कृष्ण का सबूत मांग रही है। अब फिर दिल्ली की जनता जवाब देगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Controversial statement of Arvind Kejriwal minister Rajendra Pal Gautam
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: controversial statement, arvind kejriwal, minister rajendra pal gautam, social justice minister rajendra pal gautam, kumar vishwas, kapil mishra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved