• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल को पार्टी प्रमुख बनाए रखने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

नई दिल्ली। राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद पर बने रहें, इस मांग को लेकर मंगलवार को पार्टी मुख्यालय के बाहर सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों में वे लोग भी शामिल थे जिन्होंने राहुल गांधी के साथ एकजुटता दिखाने के लिए अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है।

प्रदर्शन करने वालों में दिल्ली के पार्टी नेता राजेश लिलोथिया, शोभा ओझा और जगदीश टाइटलर शामिल रहे। लिलोथिया ने आईएएनएस से कहा, हमारी मांग है कि राहुलजी को अपने पद पर बने रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोकसभा में मिली हार की जिम्मेदारी पार्टी के सभी नेताओं की है और गांधी को अकेले दोषी नहीं ठहराया जा सकता।

इससे एक दिन पहले ही पांच कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने राहुल से मुलाकात की थी और उनसे आग्रह किया था कि वे कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में पार्टी का नेतृत्व करें। कांग्रेस द्वारा सिर्फ 52 लोकसभा सीटें जीतने के बाद राहुल ने पार्टी प्रमुख का पद छोडऩे की पेशकश की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress workers demonstrates demanding Rahul Gandhi stays on as a president
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, workers demonstrate, rahul gandhi, president rahul gandhi, chief ministers, lok sabha election 2019, shobha ojha, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved