• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कर्नाटक में कांग्रेस चाहती है मध्यावधि चुनाव, सिद्धारमैया से नाराज

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव पी. मुरलीधर राव ने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक में मध्यावधि चुनाव चाहती है। जबकि, खुद कांग्रेस के विधायक और राज्य की जनता ऐसा नहीं चाहती। सिद्धारमैया की महत्वाकांक्षा से नाराज होकर आगे और कांग्रेस विधायक पार्टी का साथ छोड़कर भाजपा में आ सकते हैं।

भाजपा महासचिव ने कहा कि पांच दिसंबर को होने जा रहे उपचुनाव में जनता स्थिर सरकार के लिए भाजपा को सभी 15 सीटों पर जीत दिलाएगी। बीएस येदियुरप्पा सरकार जनआकांक्षाओं के अनुरूप काम कर रही है। भाजपा को राज्य में बहुमत के लिए इस उपचुनाव में कम से कम सात सीटों पर जीत जरूरी है। लेकिन मुरलीधर राव सभी सीटें जीतने का दावा करते हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव पी. मुरलीधर ने आईएएनएस से कहा, "कांग्रेस में पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की वजह से गुटबंदी है। सिद्धारमैया मध्यावधि चुनाव चाहते हैं। उनकी महत्वाकांक्षा से कांग्रेस के ही विधायक डरे हुए हैं। क्योंकि पार्टी के विधायक किसी भी सूरत में मध्यावधि चुनाव नहीं चाहते।"

क्या कुछ और कांग्रेस विधायक भाजपा में आ सकते हैं, इस सवाल पर मुरलीधर ने कहा, " सिद्धारमैया की महत्वाकांक्षा ने जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन सरकार चलने नहीं दिया। अब वह निजी फायदे के लिए सोचते हैं कि फिर से चुनाव हो। सिद्धारमैया के कारण आंतरिक कलह से परेशान होकर अनेक नेताओं ने पार्टी छोड़ दिया। जिसके कारण उपचुनाव हो रहा है। सिद्धारमैया जिस तरह पार्टी में डर का माहौल पैदा कर रहे हैं, उससे कांग्रेस से और नेता पीछा छुड़ा सकते हैं।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress wants midterm elections in Karnataka, Their MLAs are angry with Siddaramaiah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: national general secretary p muralidhar rao, congress karnataka, mid-term elections, mla from siddaramaiah angry, new delhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved