• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन पर कांग्रेस का विवादित ट्वीट! बीजेपी ने दी ये सलाह

Congress tweets, Sridevi got Padma Shri under UPA, BJP gives advice - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित तमाम राजनीतिक हस्तियों ने शोक जताया। हर कोई कोई अपने-अपने तरीके से अपनी चहेती अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दे रहा है। वॉलीवुड में भी शोक की लहर है। इसी बीच कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से श्रीदेवी के निधन पर ऐसा ट्वीट किया, जिस पर अब विवाद खड़ा हो गया है। बीजेपी ने कांग्रेस के ट्वीट की कड़ी निंदा की है। वहीं, क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने ट्वीट कर लिखा, उन्हें वर्ष 2013 में यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान पद्म श्री दिया गया था। क्या आप गंभीर हैं।

एक दिग्गज अदाकारा को श्रद्धांजलि देने के लिए क्या यह लाइन लिखना जरूरी था ? कृपया मौत का राजनीतिकरण न करें। आप लोगों ने मानवता को लज्जित कर दिया है। शेम ऑन यू कांग्रेस। वहीं, दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने कहा, किसी की मौत पर तो कम से कम राजनीति मत करो। एक अन्य यूजर ने लिखा, कांग्रेस के अंदर आत्मसम्मान नहीं बचा है। इसलिए कांग्रेस जो करती है, उसे उसकी परवाह नहीं होती है। केवल राजनीति ही उनके अंदर बची है। एक अन्य यूजर ने सलाह दी कि इस ट्वीट को तुरंत कांग्रेस पार्टी डिलीट करें। संदीप ककाडिया लिखते हैं, किसी की मौत पर राजनीति न करो। आप गिरी हुई पार्टी हो इतना तो पता है लेकिन इतना गिरोगे यह पता नहीं था।

ये था कांग्रेस का ट्वीट, जिस पर हुआ विवाद

कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा, श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर हमें दु:ख है। वह एक बेहतरीन अदाकारा थीं। दिग्गज अदाकारा जो अपने शानदार अभिनय के कारण वह हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी। उनके चाहने वालों के प्रति के हमारी गहरी संवेदना। उन्हें वर्ष 2013 में यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान पद्म श्री दिया गया था। कांग्रेस के इस ट्वीट की आखिरी लाइन विवादों में आ गई। सैंकड़ों की संख्या में लोग ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी से अभिनेत्री की मौत पर राजनीति नहीं करने के लिए कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress tweets, Sridevi got Padma Shri under UPA, BJP gives advice
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sridevi, bollywood actress, bollywood icon, sridevi dead, sridevi passes away, legendary bollywood actress, tamil cinema, heart attack, dubai, फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी, श्रीदेवी, श्रीदेवी का निधन, ravindra jadeja, bjp, congress, delhi bjp spokesperson, tajinder bagga, padma shri, upa government, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved