• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विवादित बयान को लेकर घिरे दिग्विजय सिंह से अब ‘अपनों’ ने भी किया किनारा

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर आईएसआई से पैसा लेकर खुफिया जानकारी देने के कथित रूप से आरोप लगाने के बाद बवाल मच गया है। दिग्विजय शनिवार को ग्वालियर और भिंड के प्रवास पर थे। इस दौरान उन्होंने संवाददाताओं से कई मुद्दों पर बात की थी। उन पर आरोप है कि उन्होंने इस दौरान कथित तौर पर आरोप लगाया था कि बजरंग दल और भाजपा आईएसआई से पैसा लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हैं।

इस बयान पर बवाल मचने के बाद दिग्विजय ने ट्वीट कर सफाई देते हुए कहा कि कुछ चैनल चला रहे हैं कि मैंने भाजपा पर यह आरोप लगाया है कि वे आईएसआई से पैसा लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हैं। यह पूरी तरह से गलत है। मध्य प्रदेश पुलिस ने बजरंग दल व भाजपा के आईटी सेल के पदाधिकारी को आईएसआई से पैसे लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हुए पकड़ा है। मैंने यह आरोप लगाया है जिस पर मैं आज भी कायम हूं। चैनल वाले ये सवाल भाजपा से क्यों नहीं पूछते?

इस विवादित बयान पर दिग्विजय को कांग्रेस का साथ भी नहीं मिल रहा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया उनसे सहमत नहीं हैं। पुनिया का कहना है कि दिग्विजय ने जिस आधार पर इतना बड़ा बयान दिया है, इसके सूत्र और साक्ष्य वही बताएंगे। उनके इस बयान से मैं सहमत नहीं हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress spokesperson PL Punia not convinced with Digvijay Singh comment related with ISI
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress spokesperson pl punia, digvijay singh, isi, bjp, former cm digvijay singh, madhya pradesh, shivraj singh chauhan, bajrang dal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved