• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस शासित राज्यों ने किया वैक्सीन घोटाला और वैक्सीन के लाखों डोज भी किए बर्बाद : राज्यवर्धन सिंह राठौड़

Congress ruled states did vaccine scam and also wasted lakhs of doses of vaccine: Rajyavardhan Singh Rathod - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस शासित राज्यों पर कोरोना वैक्सीन के लाखों डोज बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में केंद्र की ओर से दिए गए वैक्सीन में भी घोटाले किये गए।

कोरोना के खिलाफ देशव्यापी टीकाकरण अभियान के रविवार को एक साल होने पर मीडिया को वर्चुअली संबोधित करते हुए राठौड़ ने विपक्ष पर तीखा निशाना साधते हुए कहा कि टीकाकरण अभियान की शुरूआत से ही विपक्ष द्वारा प्रोपेगैंडा किया गया। कभी वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन कहा गया. तो कभी देशवासियों को गिनी पिग्स और लैब रैट्स कांग्रेस कहा गया। कभी वैक्सीन की गुणवत्ता पर सवाल उठाये गए, तो कभी वैक्सीन को अप्रूवल देने पर हमला किया गया।


कांग्रेस पर तीखा निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों ने अपने शासित राज्यों में वैक्सीन को लगवाने में भी आनाकानी की और लाखों डोज को बर्बाद भी किया। कांग्रेस शासित राज्यों में केंद्र की ओर से दिए गए वैक्सीन में भी घोटाले किये गए। उन्होने विपक्ष द्वारा किए गए तमाम नकारात्मक प्रयासों के बावजूद टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए देशवासियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि विपक्ष के तमाम नेताओं ने टीकाकरण के अभियान पर संदेह पैदा करने की कोशिश की लेकिन देशवासियों ने पूरी एकजुटता का प्रदर्शन करते हुए सच का साथ दिया, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत किया और इस अभियान को सफल बनाया।


राठौड़ ने कहा कि ठीक एक साल पहले, 16 जनवरी 2021 को भारत ने भयंकर कोविड महामारी के बीच अपने 135 करोड़ से अधिक लोगों को टीका लगाने की कठिन यात्रा शुरू की थी और प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में असंभव सा लगने वाला कार्य संभव हुआ, जिसकी पूरी दुनिया ने भी तारीफ की। दुनिया के सबसे तेज टीकाकरण अभियान के लिए भाजपा ने पीएम मोदी के साथ-साथ देश के वैज्ञानिकों, उद्यमियों, फ्रंटलाइन वर्कर्स और हेल्थ वर्कर्स को भी नमन करते हुए बधाई दी। आपको बता दें कि अब तक 157 करोड़ से अधिक वैक्सीन डोज लगाए जा चुके हैं। इसके साथ ही भारत ने 9 महीने से भी कम समय में दो-दो मेड इन इंडिया वैक्सीन बना कर कोरोना महामारी के खिलाफ जारी जंग में एक बड़ी सफलता भी हासिल की।


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress ruled states did vaccine scam and also wasted lakhs of doses of vaccine: Rajyavardhan Singh Rathod
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajyavardhan singh rathod, congress ruled states, vaccine scam and also wasted lakhs, doses of vaccine, covid- 19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved