• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पकौड़े बेच सत्ताधारियों का उड़ाया मजाक, बोले-मोदी है तो मंदी है

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में शनिवार को हुई कांग्रेस की रैली के दौरान पार्टी कार्यकर्ता विभिन्न अंदाज में दिखे। युवाओं को रोजगार मुहैया करा पाने में भाजपा सरकार की असमर्थता का मजाक उड़ाने के लिए कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता पकौड़े व चाय बेचते देखे गए। रैली के दौरान कई लोगों ने मोदी है तो मंदी है का नारा दिया।

कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खाद्य पदार्थों व प्याज की आसमान छूती कीमत पर विरोध दर्ज कराने के लिए अपने गले में प्याज की माला पहन रखी थी। रैली स्थल की ओर जाने वाली सडक़ों पर पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, उनके बेटे व पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी, उनकी बेटी व पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के पोस्टर और तख्तियां लगी थीं।

विभिन्न पोस्टरों में बढ़ती बेरोजगारी, कृषि संकट, प्याज की बढ़ती कीमतों, महंगाई और आर्थिक मंदी को कटाक्ष करते हुए पेश किया गया था। बढ़ती बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का मजाक उड़ाने के लिए कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दीक्षांत समारोह के दिन पहनी जाने वाली पोशाक पहनी और रैली स्थल के पास चाय और पकौड़े बेचे।

कई पार्टी कार्यकर्ताओं ने कीमतों में वृद्धि पर केंद्र सरकार के खिलाफ अपना विरोध जताने के लिए कागज से बनी टोपी पहनी, जिन पर गैस सिलेंडर और इसका मौजूदा दाम 885 रुपए अंकित था। इसके साथ ही कई लोगों ने पिछले छह वर्षों में मोदी सरकार की विफलताओं का वर्णन करते हुए ड्रम बजाते हुए गीत भी गाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress rally in delhi, modi government targeted for economic slowdown
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress rally in delhi, modi government, economic slowdown, pakoda, tea, congress, bharat bachao rally, sonia gandhi, rahuol gandhi, priyanka gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved