• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस ने बिपिन रावत को CDS बनाने पर जताया एतराज, सरकार से पूछे सवाल

नई दिल्ली। सेना प्रमुख के पद से सेवानिवृत्ति के बाद जनरल बिपिन रावत को सरकार ने देश का पहला चीफ ऑफ डिफेंस (सीडीएस) नियुक्त कर दिया है। कांग्रेस ने उनकी नियुक्ति पर एतराज जताते हुए सरकार पर सवाल दागे हैं। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी और पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी ने ट्वीट के माध्यम से निशाना साधा।

चौधरी ने लिखा कि आखिरकार मिस्टर रावत पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बन गए हैं। सरकार ने निश्चित तौर पर रावत के सभी प्रदर्शन और वैचारिक झुकाव को देखते हुए उनकी नियुक्ति की है। भारतीय सेना गैर राजनीतिक संस्था है, जिसके लिए जाति-धर्म और समुदाय से ऊपर उठकर सभी भारतीयों को गर्व है।

बिपिन रावतजी के वैचारिक झुकाव का असर गैर राजनीतिक संस्था सेना पर नहीं पडऩा चाहिए। दूसरी ओर, तिवारी ने कहा कि बहुत ही अफसोस और पूरी जिम्मेदारी के साथ कहना चाहता हूं कि सीडीएस के मामले में सरकार ने पहला ही कदम गलत उठाया है। इस फैसले के नुकसान के बारे में समय बताएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress Questions Ambiguities in General Bipin Rawat appointment as cds
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, general bipin rawat, cds, chief of defence staff, adhir ranjan choudhary, manish tewari, army, modi government, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved