• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बढ़ती बेरोजगारी और कृषि विधेयकों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

Congress performance on rising unemployment and agricultural bills - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। युवाओं में बढ़ती बेरोजगारी और कृषि से जुड़े विधेयकों के विरोध में मंगलवार को भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यकताओं ने प्रदर्शन कर नई दिल्ली में संसद भवन का घेराव किया। इस प्रदर्शन का नेतृत्व भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी कर रहे थे। वहीं प्रदर्शन कर रहे कार्यकतार्ओं को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही प्रदर्शन के दौरान युवाओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला भी दहन किया। प्रदर्शन कर रहे भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार युवा और किसान विरोधी है। प्रधानमंत्री युवाओं और किसानों के गुनाहगार हैं। अपने उद्योगपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए वह देशवासियों की आवाज दबा रहे हैं। मैं एक बात कहना चाहता हूं कि किसान विरोधी काले कानून प्रधानमंत्री की सनक है और यदि इन जनविरोधी कानूनों को वापस नहीं लिया तो सड़कों पर जमकर लड़ाई होगी। आज संसद का घेराव हमने इस गूंगी बहरी सरकार को जगाने के लिए किया है।

भारतीय युवा कांग्रेस पहले से ही युवाओं में बढती बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार को जगाने के लिए 'रोजगार दो' अभियान चला रही है। श्रीनिवास ने कहा, केंद्र सरकार युवाओं के वोट लेना जानती है लेकिन वहीं युवा जब रोजगार मांगता है तो उसे लाठी मिलती है। राहुल गांधी जी बार बार कहते है कि यह सूट-बूट की सरकार है। सच यही है कि यह सरकार 130 करोड़ भारतीयों के लिए नहीं बल्कि दो चार उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress performance on rising unemployment and agricultural bills
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rising unemployment, agricultural bills, congress performance, parliament house, new delhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved