• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल गांधी ने सरकार को गरीब, मजदूरों के लिए दिए ये सुझाव, कहा-कोरोना से बचने का लॉकडाउन नहीं है तरीका

नई दिल्ली। देश में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इस संकट के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रेस से बात करते हुए कहा कि अगर कोरोना को हराना है तो देश के सभी दलों को मिलकर काम करना होगा।
राहुल गांधी ने कहा कि लॉकडाउन कोरोना को रोकने का एक मात्र तरीका नहीं है। उन्होंने कहा कि सबसे जरूरी चीज जांच है। उन्होंने कहा कि हमें टेस्टिंग बढ़ाने पड़ेगा। उन्होंने कहा कि फिलहाल जो टेस्टिंग सरकार कर रही वह बेहद कम है। एक रणनीति के तहत हमें टेस्टिंग करने की जरूरत है।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि जो कुछ हुआ, वह हुआ अब हमें मिलकर काम करने की जरूरत है। लॉकडाउन से बात नहीं बनी है, सिर्फ इससे कोरोना को रोकने में मदद जरूर मिलेगी, लेकिन आगे बहुत कुछ करने की जरूरत है। इस समय में अलग-अलग राज्य के प्रशासन से बात करने की जरूरत है। कई कदम उठाने की जरूरत है।
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि आने वाले दिनों में खाने की कमी होगी। आपके पास गोदाम में फूड सप्लाई है, उसे आप गरीब लोगों को फूड सप्लाई दीजिए। सरकार न्याय योजना लागू करे। 20 फीसदी लोगों के अकाउंट में पैसा डालने का काम करे। जो मजदूर हैं उन्हें परेशानी होगी। ऐसे में जरूरत है इस तरह के कदम उठाएं जाएं। आने वाले दिनों में बेरोजगारी बढ़ने वाली है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress leader Rahul Gandhi said,Lockdown is in no way a solution to the COVID19
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronavirus, covid-19, coronavirusindia, lockdownindia, congress leader rahul gandhi, covid19, rahul gandhi, कोरोना वायरस, कोविड-19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved