• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस का निर्णय, उनके प्रवक्ता एक महीने तक न्यूज डिबेट में भाग नहीं लेंगे

Congress has decided to not send spokespersons on television debates for a month - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी (सपा) के अपने नेताओं को टीवी चैनलों पर जाने पर प्रतिबंध लगाने के कुछ दिनों के बाद अब कांग्रेस ने भी गुरुवार को फैसला किया है कि वह अपने प्रवक्ताओं को एक महीने तक टीवी चैनलों पर होने वाले बहस के कार्यक्रमों में नहीं भेजेगी। पार्टी के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मीडिया चैनलों और संपादकों से कांग्रेस के प्रतिनिधियों को उनके शो में शामिल नहीं करने का आग्रह किया है।

उन्होंने ट्वीट किया कि कांग्रेस ने अपने प्रवक्ताओं को एक महीने के लिए टीवी चैनलों पर होने वाले बहस के कार्यक्रमों में नहीं भेजने का फैसला किया है। सभी मीडिया चैनलों और संपादकों से निवेदन है कि वे अपने कार्यक्रमों में कांग्रेस प्रवक्ताओं को ना बुलाएं।

लोकसभा चुनाव परिणाम आने के अगले दिन, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि कोई भी चैनल उनके नेताओं को बहस के लिए नहीं बुलाए। कांग्रेस के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद यह निर्णय लिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress has decided to not send spokespersons on television debates for a month
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress party dismal performance, lok sabha elections, party media chief randeep surjewala, congress has decided to not send spokespersons on television debates for a month, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved