• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस ने दी हिंसा जबकि मोदी ने सुनिश्चित की तरक्की - भाजपा महासचिव का बयान

Congress gave violence while Modi ensured progress - BJP General Secretary statement - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने देश की मुख्य विपक्षी पार्टी पर पंजाब के लोगों को केवल रक्तपात और नफरत देने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि प्रधानमंत्री मोदी ने सद्भावपूर्ण माहौल में पंजाब और पंजाबियों की तरक्की को सुनिश्चित किया है।


करतारपुर कॉरिडोर खोलने के केंद्र सरकार के फैसले को नानक नाम लेवा सभी संगतों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तरफ से एक बड़ा तोहफा बताते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कांग्रेस पर राजनीतिक निशाना भी साधा।


आईएएनएस से बातचीत के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने पंजाब में सरकार चला रही और देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने पंजाब के लोगों को केवल रक्तपात और नफरत देने का काम किया है जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह सुनिश्चित करने का काम किया है कि सद्भावपूर्ण माहौल में पंजाब और पंजाबियों की तरक्की हो।


करतारपुर साहिब कॉरिडोर खोलने के मोदी सरकार के फैसले पर संगत के बीच लड्डू बांटकर जश्न मनाते हुए चुग ने कहा कि प्रधानमंत्री के इस फैसले की वजह से त्रद्धालु पाकिस्तान स्थित ननकाना साहिब गुरूद्वारे जाकर श्रद्धा और उत्साह के साथ प्रकाश पर्व मना पाएंगे। चुग ने दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों में ही पंजाब सुरक्षित है।


आपको बता दें कि , पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पहली बार करतारपुर साहिब कॉरिडोर के खुलने का श्रेय अपने आपको देते हैं, अकाली दल भी अपनी भूमिका को लेकर दावे करता रहता है, लेकिन भाजपा पहली बार भी इस कॉरिडोर के खुलने का श्रेय पीएम मोदी को देती है और इस बार भी प्रधानमंत्री को ही दे रही है। हालांकि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने जिन तीखे शब्दों के साथ कांग्रेस पर निशाना साधा है उससे यह साफ नजर आ रहा है कि कांग्रेस और भाजपा के बीच जारी यह जुबानी जंग फिलहाल तो थमने वाली नहीं है।


--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress gave violence while Modi ensured progress - BJP General Secretary statement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp general secretary tarun chugh statement, congress, violence, modi, ensured progress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved