• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस ने की अभिनंदन की मूंछों को राष्ट्रीय मूछें घोषित करने की मांग

नई दिल्ली। इस साल 14 फरवरी को जब पाकिस्तानी आतंकवादियों ने पुलवामा में आतंकी हमला किया था, तो उसके बाद हमारी वायुसेना ने बालाकोट में एयरस्ट्राइक की थी। एयरस्ट्राइक के अगले ही दिन पाकिस्तान ने भी पलटवार किया था, जिसके जवाब में विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान उनके विमान का पीछा करते वक्त पाकिस्तानी सीमा में जा गिरे थे।

अभिनंदन को पाकिस्तानी सेना ने पकड़ लिया था और वे करीब 2 दिन तक वहां रहे थे। हालांकि भारतीय कूटनीति के दबाव में पाकिस्तान को उन्हें छोडऩा पड़ा। उनकी स्वदेश वापसी पर उनके सम्मान में लोगों ने मार्च निकाला, सोशल मीडिया पर उनके लिए कैंपेन चला।

अब अपने साहस के लिए नेशनल हीरो की पदवी पाने वाले अभिनंदन एक बार फिर चर्चा में हैं। आज सोमवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान सदन में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने पाकिस्तान में घुसकर उनके विमान को गिराने वाले अभिनंदन को पुरस्कार देने की मांग की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress demands Wing Commander Abhinandan Varthaman moustache should be made national moustache
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress lok sabha leader adhir ranjan chowdhury, lok sabha, wing commander abhinandan varthaman, moustache, national moustache, balakot air strike, pathankot, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved