• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PM मोदी ने पाकिस्तान के नाम पर साधा निशाना तो जवाब में कांग्रेस ने चलाए ये शब्द बाण

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर राजनीति जारी है। मोदी सरकार इसे हर तरह से सही साबित करने पर तुली हुई है। इस दिशा में उसने जनजागरण अभियान भी शुरू कर दिया है। गुरुवार को कर्नाटक में एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सीएए के बजाय पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के खिलाफ हो रहे अत्याचारों का विरोध करे।

कांग्रेस को यह नसीहत पसंद नहीं आई और उसने पीएम के दिए बयान पर भाजपा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पलटवार किया। कांग्रेस ने लिखा, मोदीजी, ये आंदोलन संसद नहीं, आपके विभाजनकारी कारनामों के खिलाफ हो रहा है। हम आपको देश नहीं तोडऩे देंगे। रही बात पाकिस्तान की, तो इसी हिंदुस्तान ने 1948, 65, 71, करगिल में जो घाव उसे दिए हैं, वो अब तक नहीं उबर पाया। पाकिस्तान को जवाब ही देना है तो बिरयानी और आम का खेल बंद कीजिए।

कांग्रेस ने भाजपा के जिस ट्वीट पर पलटवार किया है वह इस प्रकार है:-जो लोग आज भारत की संसद के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं, मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की हरकतों को बेनकाब करने की जरूरत है। अगर आपको आंदोलन करना ही है तो पाकिस्तान के पिछले 70 साल के कारनामों के खिलाफ आंदोलन करना चाहिए, आवाज उठानी चाहिए : पीएम मोदी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress counter attacks PM Narendra Modi for his caa comment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, pm narendra modi, caa comment, citizenship amendment act, karnataka, pakistan, narenda modi, congress tweet, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved