• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

मोदी के इंटरव्यू को कांग्रेस ने बताया फिक्स, कहा- हिम्मत है तो करें प्रेस कॉन्फ्रेंस

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। प्रधानमंत्री के इस इंटरव्यू पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस नेता शकील अहमद ने प्रधानमंत्री के इंटरव्यू को फिक्स बताया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री को चोरी छुपे इंटरव्यू देने के बजाए प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी चाहिए।

कांग्रेस नेता शकील अहमद ने कहा, प्रधानमंत्री को फिक्सड इंटरव्यू देने के बजाय संवाददाता सम्मेलन आयोजित करने की हिम्मत दिखानी चहिए। 56 इंच की छाती वाले पीएम ने पिछले साढ़े चार सालों में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है। कांग्रेस ने मुद्दा दर मुद्दा प्रधानमंत्री के इंटरव्यू का जवाब दिया है।
इंटरव्यू में प्रधानमंत्री ने एनआरसी के मुद्दे पर कहा कि किसी भी भारतीय को देश नहीं छोडऩा पड़ेगा। इस पलटवार करते हुए शकील अहमद ने कहा, असम वहीं के बीजेपी विधायक का कहना है कि 40 लाख में से 20-25 लाख हिन्दू हैं। जबकि मोदी-अमित शाह देश भर में ये संदेश देना चाह रहे हैं कि 40 लाख बांग्लादेशी मुस्लिम घुसपैठिए हैं। अपने समर्थकों को ही धोखा दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-congress calls pm modi interview fixed says if have courage do press conference
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, pm modi, modi interview, press conference, rahul gandhi, narendra modi, bjp, gst, nrc, मॉब लिंचिंग, रोजगार, आरक्षण, एनआरसी, नरेन्द्र मोदी, pm modi on lynchings, lynchings, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved