• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस ने अरुण जेटली को 'बातूनी ब्लॉगर' कहा

Congress calls Arun Jaitley a talkietive blogger - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस ने केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली को मंगलवार को 'बातूनी ब्लॉगर' करार दिया। इसके पहले जेटली ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए 'विदूषक युवराज' शब्द का इस्तेमाल किया, जिसके जवाब में कांग्रेस ने जेटली के लिए इस शब्द का इस्तेमाल किया। जेटली ने अपने ब्लॉग में गांधी को 'विदूषक युवराज' कहा है और राफेल सौदे सहित विभिन्न मुद्दों पर उठाए राहुल के सवालों को टालते हुए उन्हें झूठा बताकर उपहास उड़ाया है।

जवाबी हमले में कांग्रेस ने जेटली के इस ब्लॉग को 'एक हताश अदालती विदूषक की खोखली रट' करार दिया, और कहा कि भारत को एक वित्तमंत्री की जरूरत है, न कि एक बातूनी ब्लॉगर की।

जेटली ने अपने ताजा ब्लॉग में राफेल सौदे में कथित अनियमितता और बैंकों के बढ़ते एनपीए सहित राहुल गांधी के आरोपों को एक-एक कर खारिज किया है। जबकि कांग्रेस ने जेटली से राफेल घोटाले पर 10 सवाल और एनपीए पर पांच सवाल पूछे हैं और उनके जवाब उनसे मांगे हैं।

फ्रांस के साथ लड़ाकू विमानों के सौदे पर हमले को जारी रखते हुए कांग्रेस ने जानना चाहा है कि आखिर हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) को इस सौदे से बाहर कर मित्र उद्योगपति को 30,000 करोड़ रुपये का लाभ क्यों पहुंचाया गया। क्यों 126 लड़ाकू विमानों के बदले 36 विमान खरीदे गए, सरकार जवाब दे। प्रधानमंत्री राफेल खरीद मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ें।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress calls Arun Jaitley a talkietive blogger
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new delhi, finiance minister arun jaitley, talkietive blogger, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved