• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इकाबल मिर्ची से जुड़े इलेक्टोरल बॉन्ड पर कांग्रेस का भाजपा पर हमला

नई दिल्ली। कांग्रेस ने इलेक्टोरल बॉन्ड के मुद्दे पर गृहमंत्री पर शुक्रवार को हमला किया और पूछा कि भाजपा ने एक ऐसे व्यक्ति से चंदा क्यों लिया, जिस पर इकबाल मिर्ची की संपत्ति खरीदने का आरोप है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, "भाजपा की चंदा लेने की कहानी नैतिक रूप से सवालों के घेरे में है-इलेक्टोरल बॉन्ड घोटाले से आतंकी फंडिंग के आरोपी से चंदा! भाजपा ने उस कंपनी से चंदा क्यों लिया, जिसपर दाऊद इब्राहिम के सहयोगी इकबाल मिर्ची की संपत्ति खरीदने का आरोपी है? क्या यह 'देशद्रोह' नहीं है अमित शाह?"

पार्टी ने इलेक्टोरल बॉन्ड के मुद्दे को संसद में उठाने के साथ इस पर अपना पक्ष रखा। इससे पहले दिन में पार्टी ने संसद भवर परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री से इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ने की मांग की। कांग्रेस नेताओं ने संसद भवन में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने 'प्रधानमंत्री बोलो' के नारे लगाए और '6000 करोड़ की डकैती' की तख्तियां हाथों में लिए हुए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress attacks BJP on electoral bonds related to Iqbal Mirchi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ikbal mirchi, electoral bond, congress, bjp attacked, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved