• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केन्द्रीय मंत्री जावेडकर बोले, दिल्ली हिंसा के जिम्मेदार सोनिया, राहुल गांधी और ताहिर हुसैन

Conference by Union Minister Prakash Javadekar at BJP Head Office, New Delhi - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर ने आज दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को निशाना बनाते हुए कहा है कि वे दिल्ली हिंसा में अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने का काम कर रह हैं। मीडिया को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ताहिर हुसैन पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं। हुसैन का पहले भी 20 दिसम्बर में दिल्ली हिंसा में हाथ होना पाया गया है ।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री दंगाग्रस्त क्षेत्रों में जाने की बजाय विधानसभा में इन दंगों में मरने वालों का मजहब बता रहे हैं । कल सोनिया जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और आज राष्ट्रपति के दरवाजे पर पहुंचे और वहां भाजपा पर दोषारोपण कर रहे हैं 14 दिसंबर को रामलीला मैदान में सोनिया जी ने कहा कि ये आर-पार की लड़ाई है, फैसला लेना पड़ेगा इस पार या उस पार।
प्रियंका ने कहा कि लाखों को बंदी बनाया जायेगा, जो नहीं लड़ेगा वो कायर कहलाएगा। किसी की नागरिकता नहीं जानी है, ये जानते हुए भी जान बूझकर ऐसी गलत बयानी और डर पैदा करना ही इसकी पृष्ठभूमि है। उकसाने का काम वहीं से शुरू हुआ। राहुल गांधी ने कहा कि आप डरो मत कांग्रेस आपके साथ है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Conference by Union Minister Prakash Javadekar at BJP Head Office, New Delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union minister prakash javadekar, bjp, new delhi, delhi violence, situation critical in delhi delhi, caa, citizenship amendment act\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved