• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

साइना नेहवाल के खिलाफ टिप्पणी करना व्यक्ति की नीच मानसिकता को दर्शाता है : किरेन रिजिजू

Commenting against Saina Nehwal reflects the mindset of the person: Kirane Rijiju - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। ओलंपिक पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर अभिनेता सिद्धार्थ की आपत्तिजनक टिप्पणी की निंदा करते हुए कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि इस तरह की टिप्पणी व्यक्ति की असभ्य मानसिकता को दर्शाती है। भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर विवादित टिप्पणी करना फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ को काफी भारी पड़ गया है। रिजिजू ने साइना पर भद्दा कमेंट करने वाले सिद्धार्थ की आलोचना करते हुए उनकी मानसिकता पर सवाल खड़े किए हैं और साथ ही साइना को सच्चा देशभक्त बताया है।

रिजिजू ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, पूरे भारत को साइना नेहवाल पर गर्व है, क्योंकि भारत को स्पोटिर्ंग पावर हाउस बनाने में साइना नेहवाल का अमूल्य योगदान है। वो ओलंपिक विजेता होने के साथ-साथ एक सच्ची और ²ढ़ देशभक्त भी हैं। एक आइकन स्पोर्ट्स पर्सनलिटी पर इस तरह की ओछी टिप्पणी करना इंसान की नीच और घटिया मानसिकता को प्रदर्शित करता है।

हाल ही में पंजाब दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद साइना ने पांच जनवरी को ट्वीट करते हुए कहा था, कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित कहने का दावा नहीं कर सकता, जब उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं कड़े शब्दों में प्रधानमंत्री मोदी पर अराजकतावादियों द्वारा किए गए कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।

6 जनवरी को नेहवाल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सिद्धार्थ ने ट्वीट किया था, ..चैम्पियन आफ द वल्र्ड। शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। शेम ऑन यू हैशटैग रिहाना।

मोदी 42,750 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखने के लिए पंजाब के फिरोजपुर के दौरे पर थे, मगर सूचना में चूक के बाद वह वापस लौट आए।

गृह मंत्रालय (एमएचए) ने एक बयान में कहा था कि पंजाब दौरे के दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Commenting against Saina Nehwal reflects the mindset of the person: Kirane Rijiju
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: comment against kirin rijiju, saina nehwal, person belly mentality, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved