• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

J&K में सीजफायर खत्म, आतंकियों के खिलाफ सेना को ऑपरेशन के निर्देश

Centre decides not to extend ceasefire in JK announced for Ramzan - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन फिर से शुरू करने की घोषणा की है। आपको बता दें कि रमजान शुरू होने से पहले केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर में सीजफायर की घोषणा की थी। केंद्र सरकार के फैसले के बाद पिछले एक महीने में घाटी में आतंकियों ने लगातार हमले जारी रखे थे जिसमें कई जवान शहीद हुए थे और कई नागरिकों की मौत हुई थी।

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कश्मीर में सीजफायर को खत्म किया जा रहा है। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, 17 मई 2018 को भारत सरकार ने निर्णय लिया था कि रमजान के पवित्र महीने के दौरान जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बल कोई ऑपरेशन नहीं करेंगे।

यह निर्णय जम्मू-कश्मीर के शांतिप्रिय लोगों के हितों के लिए और उन्हें रमजान के दौरान सही वातावरण देने के लिए लिया गया था। उन्होंने लिखा, सुरक्षा बलों को निर्देश दिया गया है कि हमले, हिंसा और हत्याओं में शामिल आतंकियों को रोकने के लिए पहले की तरह सभी जरूरी कार्रवाई करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Centre decides not to extend ceasefire in JK announced for Ramzan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jammu kashmir, operations, terrorists, union home minister rajnath singh, rajnath singh, suspension of operations, ramazan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved