• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

2जी स्पेक्ट्रम मामले में कब आएगा फैसला! 25 अक्टूबर को चलेगा पता

नई दिल्ली। पूर्व दूरसंचार मंत्री ए.राजा, डीएमके की राज्यसभा सदस्य कनिमोझी और दो अन्य के खिलाफ 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन मामले की सुनवाई एक स्थानीय अदालत ने बुधवार को 25 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दी है। केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) के विशेष न्यायाधीश ओ.पी. सैनी ने इस मामले में दाखिल दस्तावेजों की संख्या और तकनीकी प्रकृति की वजह से इसकी सुनवाई स्थगित कर दी। न्यायाधीश ने कहा कि इन दस्तावेजों के अध्ययन में काफी समय लग सकता है और जरूरत पडऩे पर अन्य स्पष्टीकरण के लिए मामले की सुनवाई के लिए 25 अक्टूबर की तिथित तय कर दी। अदालत ने कहा कि अगली सुनवाई पर इस मामले में फैसले की तिथि निर्धारित की जाएगी।

अदालत 2जी स्पेक्ट्रम मामले के अंतर्गत दो अलग-अलग मामलों की सुनवाई कर रहा है। एक की जांच सीबीआई कर रही है और दूसरे की जांच प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) कर रहा है। 26 अप्रैल को न्यायालय में इस मामले में अंतिम बहस पूरी हो गई थी। सीबीआई के अनुसार, ए. राजा ने 2जी स्पेक्ट्रम के आवंटन और दूरसंचार कंपनियों को लाइसेंस देने के मामले में पक्षपातपूर्ण निर्णय लिए थे, जिससे सरकारी खजाने को भारी नुकसान हुआ था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CBI special court defers hearing in 2G spectrum scam to October 25
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 2g spectrum scam, cbi special court, former telecom minister, a raja, dmk, upa, dmk rajya sabha member, kanimozhi, money laundering case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved