• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केंद्रीय मंत्री ने लिया यू टर्न, मनोज तिवारी को बताया था दिल्ली का अगला CM, अब दी यह सफाई

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने रविवार को घोषणा करते हुए कहा कि दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई प्रमुख मनोज तिवारी के नेतृत्व में लड़ेगी। उन्होंने आगे कहा कि जब तक अभिनेता से नेता बने तिवारी को वे मुख्यमंत्री नहीं बना देते, वे चैन से नहीं बैठेंगे।

हालांकि, पुरी ने बाद में अपनी बात को साफ करते हुए कहा कि उनका मतलब था कि भाजपा मनोज तिवारी के नेतृत्व में दिल्ली के चुनाव में जीत दर्ज करेगी। दिल्ली भाजपा के सह-प्रभारी पुरी ने यह घोषणा पार्टी कार्यकर्ताओं के सामने कही। पुरी ने कहा, हम मनोज तिवारीजी के नेतृत्व में चुनाव लडऩे जा रहे हैं। हमें पूरा विश्वास है कि वे मुख्यमंत्री बनेंगे।

पार्टी कार्यकर्ताओं ने अबकी बार मनोज तिवारी और जय श्री राम के नारों के साथ पुरी की घोषणा का स्वागत किया। बाद में उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उनके कहने का मतलब था कि पार्टी मनोज तिवारी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी ने अभी तक मुख्यमंत्री पद के दावेदार की घोषणा नहीं की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cabinet minister Hardeep Singh Puri changed his statement about Manoj Tiwari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cabinet minister hardeep singh puri, manoj tiwari, minister of state for housing and urban affairs hardeep singh puri, hardeep singh puri, delhi assembly election, arvind kejriwal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved