• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी में व्यापार चौपट, चारों तरफ मंदी और चर्बी निकालने की बात करते हैं : भूपेश बघेल

Business collapses in UP, talks about recession and fat removal all around: Bhupesh Baghel - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को प्रतापगढ़ में भाजपा पर तीखा हमला बोला। उन्होने कहा कि उत्तरप्रदेश में व्यापार चौपट है। चारों तरफ मंदी है और चर्बी निकालने की बात करते हैं।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को प्रतापगढ़ में भाजपा पर तीखा हमला बोला। उन्होने कहा कि यूपी सरकार मानसिक रूप से दिवालिया हो चुकी है। इनके पास ना तो कुछ करने को है और न ही कुछ बताने को। उन्होने योगी सरकार से सवाल किया कि आपकी पांच साल में क्या उपलब्धि रही है।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुये भूपेश बघेल ने कहा कि यूपी में व्यापार चौपट हो चुका है, चारों तरफ मंदी छाई है और सरकार चर्बी निकालने और डंडा चलाने की बात करती है। यहां किसानों को फसल का दाम नहीं मिल रहा है, युवाओं के पास रोजगार नहीं है। इस सरकार से व्यापारी, युवा, किसान, दलित सभी नाराज हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा अंग्रेजी मानसिकता की है। मंदिर, मस्जिद और जात, धर्म के नाम पर लड़ा कर फूट डालो-राज करो के फार्मूले पर चलती है।

उन्होंने कहा कि आज उत्तरप्रदेश के सामने यक्ष प्रश्न है कि कब तक यहां की जनता जाति-धर्म के आधार पर वोट करेगी? वे कब अपने मुद्दों पर वोट करेंगे? यदि जनता चाहती है कि उनकी समस्याएं हल हों तो वोट उन्हें देना होगा जो उनके मुद्दों की बात कर रही है। कांग्रेस एकमात्र पार्टी है जो जनता की बात कर रही है।

जनसभा में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने आवारा मवेशियों और धान गेहूं के समर्थन मूल्य को लेकर यूपी सरकार को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि वोटों की राजनीति के चक्कर में फसल बर्बाद करने के लिए आवारा जानवरों को छोड़ दिया गया है। भाजपा वाले समस्याएं पैदा करते हैं समाधान देने वाली पार्टी और नीतियां सिर्फ कांग्रेस के पास है। इन्होने पशु बाजार खत्म कर दिया है। अनुत्पादक मवेशियों के उपयोग की नीति छत्तीसगढ़ के पास है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Business collapses in UP, talks about recession and fat removal all around: Bhupesh Baghel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhupesh baghel, business collapse in up, recession all around, talk of fat removal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved