• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बुलंदशहर हिंसा : जीतू फौजी पर बोले सेना प्रमुख, सबूत होगा तो सामने लाएंगे

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी जीतू फौजी को पकड़े को लेकर अभियान चल रहा है। इसी बीच शनिवार को सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि अगर जीतू के खिलाफ सबूत मिलता है तो उसे पुलिस के सामने पेश किया जाएगा। सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा, अगर कोई सबूत होगा और पुलिस को उस पर शक है तो हम उसे सामने लाएंगे। हम पुलिस को पूरी तरह से मदद कर रहे हैं।
उधर खबर है कि बुलंदशहर हिंसा के फरार चल रहे आरोपी जीतू फौजी को सेना ने यूपी पुलिस को सौंप दिया है। हालांकि सैन्य या पुलिस अधिकारी अभी इसकी पुष्टि करने से बच रहे हैं।
सूत्रों के मुताबिक, उसे यूपी वापस लाया जा रहा है। जीतू हिंसा वाले दिन से ही फरार था जिसे पकडऩे के लिए पुलिस की टीम शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर पहुंची थी। जीतू पर हिंसा भडक़ाने, आगजनी और हत्या का आरोप है। जीतू भारतीय सेना का जवान है जो कश्मीर में तैनात है।

एसएसपी सहित 3 अफसर का तबादला

उधर केबी सिंह को हटाकर प्रभाकर चौधरी को बुलंदशहर का नया एसएसपी बनाया गया है। केबी सिंह को डीजीपी ऑफिस से अटैच किया किया गया है। इसके अलावा स्याना के डीएसपी सत्य प्रकाश शर्मा और चिंगरावटी के चौकी प्रभारी सुरेश कुमार को सीएम के आदेश पर हटा दिया गया। सत्य प्रकाश को मुरादाबाद के पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज में ट्रांसफर कर दिया गया है जबकि सुरेश कुमार का ट्रांसफर ललितपुर कर दिया गया है। इन पर पथराव के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध को छोडक़र भागने का आरोप है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bulandshahr violence army chief bipin rawat says if there is any evidence will produce jeetu fauji before police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bulandshahr violence, army chief bipin rawat, jeetu fauji, police, bulandshahr, violence, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved