• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भाई-भाभी का जुल्मों सितम, बहन को दो साल से रखा भूखा-प्यासा कैद

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग ने उत्तरी दिल्ली के रोहिणी में अपने भाई-भाभी के जुल्मों सितम सहन कर रही एक 50 वर्षीय महिला को रेस्क्यू किया है। बेहद कमजोरी की वजह से यह महिला 90 साल की नजर आती है। महिला को पिछले दो साल से उसके भाई ने घर में कैद किया हुआ था और खाने के लिए हर चार दिन में सिर्फ एक ब्रेड का स्लाइस देता था।

जिस दौरान महिला को रेस्क्यू किया गया तब वह फर्श पर पड़ी थी। यह दृश्य बहुत भयावह था, जो उसके भाई भारी की दरिंदगी की कहानी खुद बयां कर रहा था।

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने बताया कि भूख की वजह से महिला की हड्डियां कमजोर हो गई हैं। बड़े दुख की बात है कि किसी पड़ोसी ने भी पुलिस को सूचना नहीं दी। मालीवाल ने अपील की अगर ऐसे मामले सामने आते हैं तो लोगों को पुलिस को बताना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Brother-sister-in-law kept sister Imprisonment in house for two years hungry and thirsty
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: स्वाति मालीवाल, दिल्ली महिला आयोग, उत्तरी दिल्ली, brother-sister-in-law, imprisonment of sister, sister hungry and thirsty, swati maliwal, delhi women commission, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved