• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बॉक्सर नीरज गोयत और रोहताश पहलवान हुए आप में शामिल

Boxer Neeraj Goyat and Rohtash wrestler join AAP - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बॉक्सिंग में नंबर 1 की पोजीशन पर रहे बॉक्सर नीरज गोयत मंगलवार को आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए। दिल्ली में हरियाणा के आप प्रभारी सुशील गुप्ता ने उन्हें कराया पार्टी में शामिल कराया। उनके साथ रोहताश पहलवान भी आप में शामिल हो गए।

आम आदमी पार्टी में नेताओं और बड़े चेहरों का शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी पंजाब की तरह पूरे जोर-शोर से जुटी है।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने दोनों खिलाड़ियों को मंगलवार को पार्टी में शामिल करवाया। पार्टी में शामिल होने के बाद नीरज गोयत ने कहा कि वो आप की नीतियों से काफी प्रभावित हैं। इसलिए उन्होंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि वो आम आदमी पार्टी में रहकर युवाओं के लिए काम करेंगे। नीरज गोयत ने कहा कि हरियाणा सरकार ने खेल कोटे में आरक्षण नीति में जो बदलाव किया है इससे खिलाड़ियों को नुकसान होगा।

गोयत ने कहा कि आप धर्म की राजनीति नहीं करती है। आम आदमी पार्टी की सरकार में शिक्षा और स्वास्थ्य में अच्छा काम हुआ है। अब रेड लाइट पर खड़े बच्चों को भी आम आदमी पार्टी पढ़ाएगी।

वहीं आप प्रभारी सुशील गुप्ता का कहना है कि हमने पहले दिल्ली को बदला, अब पंजाब को बदल रहे हैं। इसके बाद हरियाणा की बारी है। हरियाणा में भी बदलाव की आवश्यकता है।

गौरतलब है कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने अपना पुराना संगठन भंग कर दिया है। पार्टी ने अब हरियाणा में कार्यकर्ताओं को जोड़ने का अभियान शुरू कर दिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Boxer Neeraj Goyat and Rohtash wrestler join AAP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: boxer neeraj goyat, rohtash wrestler, join, aap, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved